Jio नेटवर्क डाउन: Jio ने नेटवर्क में हुई गड़बड़ियों को ठीक कर दिया, इसके साथ ही प्रभावित उपयोगकर्ताओं को दे रहा 2 दिन का मुफ्त असीमित डेटा।

 चुनिंदा क्षेत्रों में रिलायंस जियो के ग्राहकों को आज सुबह एक आउटेज का सामना करना पड़ा जिसकी ट्विटर पर व्यापक रूप से रिपोर्ट की गई थी।  मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में Jio उपयोगकर्ताओं को अब एक संदेश प्राप्त हो रहा है जहाँ दूरसंचार कंपनी नेटवर्क समस्या को स्वीकार करती है और एक मानार्थ असीमित योजना की पेशकश कर रही है।

नीचे पूरा संदेश दिया गया है कि Jio इन क्षेत्रों में प्रभावित उपयोगकर्ताओं को भेज रहा है:

Jio-appologies-for-inconviniece


"प्रिय Jio उपयोगकर्ता, आपकी सेवा का अनुभव हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। दुर्भाग्य से, आज सुबह, आपको और मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कुछ अन्य ग्राहकों को सेवा में व्यवधान का सामना करना पड़ा। हालांकि हमारी टीम इस नेटवर्क मुद्दे को कुछ ही घंटों में हल करने में सक्षम थी, हम समझते हैं  कि यह आपके लिए सुखद सेवा अनुभव नहीं था, और हम इसके लिए वास्तव में क्षमा चाहते हैं। सद्भावना के रूप में, हम एक 2-दिवसीय पूरक असीमित योजना का विस्तार कर रहे हैं जो आज रात स्वचालित रूप से आपके नंबर पर लागू हो जाएगी। मानार्थ योजना सक्रिय हो जाएगी  अपनी वर्तमान सक्रिय योजना की समाप्ति के बाद।"

विशेष रूप से, कॉम्प्लिमेंट्री अनलिमिटेड ऑफर आज रात प्रभावित नंबरों पर अपने आप लागू हो जाएगा।

Reliance Jio यूजर्स को 'नो सर्विस' की समस्या का सामना करना पड़ रहा है

कई यूजर्स के लिए रिलायंस जियो का नेटवर्क डाउन है और यूजर्स ने इस मुद्दे की शिकायत करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है।  जबकि यह हमारे लिए ठीक काम कर रहा है, कई लोगों ने ट्विटर पर लिखा है कि Jio पिछले दो घंटों से "कोई सेवा नहीं" दिखा रहा है।

 कुछ उपयोगकर्ताओं ने यह भी बताया है कि वे सुबह से ही Jio नेटवर्क के मुद्दों का सामना कर रहे हैं।  कुछ Jio यूजर्स ने बताया कि Jio का ब्रॉडबैंड कनेक्शन भी डाउन है।

डाउनडेटेक्टर के अनुसार, हजारों Jio उपयोगकर्ता वर्तमान में कुछ नेटवर्क समस्या का सामना कर रहे हैं।  यह दर्शाता है कि 4,000 से अधिक उपयोगकर्ताओं ने Jio नेटवर्क के मुद्दों के बारे में शिकायत की है, जबकि 40 प्रतिशत ने बिना किसी संकेत के अनुभव किया है।
ऐसा लगता है कि इस नेटवर्क समस्या ने ट्विटर के अनुसार मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, मुंबई, दिल्ली, बैंगलोर और अन्य शहरों में उपयोगकर्ताओं को प्रभावित किया है।
एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने